वडोदरा में प्रदूषित जलापूर्ति के बाद अब कम प्रेशर से आ रहा पानी

वडोदरा. शहर में जलापूर्ति की समस्या से लोग परेशान हैं। पहले प्रदूषित जलापूर्ति की समस्या थी तो अब अनेक क्षेत्रों में कम दवाब से पानी मिलने के कारण लोग परेशानियों का सामना कर रहे हैं। शहर के किशनवाड़ी क्षेत्र स्थित जलाराम नगर में पिछले कुछ दिनों से पीने के पानी कम दबाव से मिलने के कारण परेशान लोगों ने प्रदर्शन किया है।
जानकारी के अनुसार जलाराम नगर में पिछले कुछ दिनों से पीने का शुद्ध पानी कम दबाव से मिल रहा है, ऐसे में आक्रोशित महिलाएं आजवा रोड स्थित टंकी पर पहुंची और कर्मचारियों को शिकायत की।
स्थानीय लोगों का आरोप है कि शहर के पूर्व क्षेत्र में पिछले कुछ दिनों से पानी कम दबाव से मिलने के कारण पानी के लिए इधर-उधर भटकना पड़ता है। किशनवाड़ी में जलारामनगर निवासी महिलाओं ने आजवा रोड पर सुलेमा की चाली के सामने स्थित टंकी पर प्रदर्शन किया और वहां उपस्थित कर्मचारियों से पर्याप्त प्रेशर से जलापूर्ति कराने की मांग की।
महिलाओं का आरोप है कि पिछले छह महीनों से पीने के पानी की समस्या का सामना कर रहे हैं। अनेक बार वार्ड कार्यालय से लेकर महानगर पालिका (मनपा) तक शिकायत की, लेकिन समस्या का कोई हल नहीं निकला है, ऐसे में मंगलवार को प्रदर्शन कर पर्याप्त जलापूर्ति कराने की मांग की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

No announcement available or all announcement expired.