अपहरण कर बालिका को पीटा, बाद में घर के पास छोड़ा

वापी. तहसील के पंडोर गांव की 12 वर्षीय बालिका का स्कूल जाते समय अपहरण और पिटाई के बाद छोड़ देने का मामला सामने आया है। इस घटना के बाद बालिका को सिविल अस्पताल वलसाड में भर्ती करवाया गया है। बालिका के पिता की शिकायत पर डुंगरा पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

पुलिस के अनुसार घटना गुरुवार की है। पुलिस में की गई शिकायत के अनुसार सुबह के समय पिता के नौकरी और माता के सब्जी बेचने जाने के बाद बालिका स्कूल के लिए निकली थी। रास्ते में मैदान के पास एक कार आकर रुकी और दो नकाबपोश लोगों ने उसे कार में खींच लिया। आरोप है कि बालिका को कार में काफी देर तक घुमाते रहे और बाद में करीब सात बजे घर छोड़ दिया। इस दौरान उसके साथ मारपीट भी की गई। शाम को घबराई हुई बालिका ने घर पहुंचकर परिजनों को घटना की जानकारी दी।

बताया गया है कि बालिका इस दौरान बेहोश हो गई तो उसे वापी के निजी अस्पताल लाया गया। वहां से उसे हरिया अस्पताल भेज दिया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद वलसाड सिविल में भेज दिया गया। इस घटना की जानकारी होने पर शुक्रवार देर शाम को पुलिस ने मामला दर्ज कर उसका मेडिकल करवाया है। पुलिस के अनुसार उसे 24 घंटे मेडिकल आब्जर्वेशन में रखा जाएगा। बालिका के अनुसार कार में तीन लोग थे और उसे चाकू से डराकर चुप करवा दिया था। घर छोड़ते समय जान से मारने की धमकी दी गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

No announcement available or all announcement expired.